बोकारो में सनसनीखेज वारदात: घर के कमरे में पड़ी मिली CCL कर्मचारी, बच्चे और पत्नी की लाश, हुई थीं दो शादियां, हत्या की आशंका


झारखंड के बोकारो में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक ही परिवार के 3 लोगों का शव घर के कमरे से बरामद किया गया है। घटना बेरमो अनुमंडल के नावाडीह थाना क्षेत्र के आहरडी पंचायत के जूनोडीह स्थित गोबरगढ़ा टोली की है। मरने वालों मे पति, पत्नी के अलावा 1 बच्चा शामिल है। आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत जहर खाने से हुई है। इन लोगों के मुंह से झाग निकल रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। लोगों की काफी भीड़ जुटी है। परिस्थितियों को देखते हुए हत्या की आशंका से इनकार नहीं कर रही।

हत्या के बाद इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई। - Dainik Bhaskar

मरने वाले लोगों की पहचान सुकर रजक (54 वर्ष), उनकी पत्नी गौरी देवी (40 वर्ष) पुत्र अभिषेक रजक (14 वर्ष) के रूप में की गई है। मरने वाला व्यक्ति CCL कथारा क्षेत्र के गोविंदपुर में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि कर्मचारी ने दो शादियां की थी। मरने वालों में दूसरी पत्नी और उसका बच्चा शामिल है। पहली पत्नी से उसे 3 पुत्र और 1 पुत्री है । सभी का विवाह हो चुका है । बड़ा पुत्र राजू रजक इन्हीं के मकान में रहता था। मंझला पुत्र गोविंद रजक फुसरो स्थित सिंहनगर में भाड़े के मकान में रहता था। जबकि छोटा पुत्र नीलकंठ रजक पुणे में काम करता है।

घटना के बाद शोकाकुल परिवार।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिवार के लोगों से पूछताछ
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पास में रहने वाले बेटे और बहू का बयान दर्ज किया गया है। पहली पत्नी के लड़के की बहू ने दावा किया कि गुरुवार की सुबह घर का दरवाजा नहीं खुला। काफी आवाज लगाने के बाद पड़ोसी एकत्र हो गए। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा खोला तो इन लोगों के शव बरामद हुए।

परिवार में चल रहा था विवाद
स्थानीय लोगों की मारे तो कर्मचारी के परिवार में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। अक्सर दोनों परिवारों के बीच झगड़े होते थे। कर्मचारी की कमाई पर दोनों पत्नियों के बच्चे दावा करते थे। लिहाजा हर महीने पैसे का बंटवारा हो जाता था। माना जा रहा है कि घटना आपसी विवाद का परिणाम हो सकती है।


0
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *