आईपीएल 2022 में कोरोना का पहला मामला: दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो हुए संक्रमित


आईपीएल के 15वें सीजन में कोरोना की एंट्री हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स के सपोर्ट स्टाफ में शामिल फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। आईपीएल ने इस बारे में बयान जारी कर जानकारी दी। शनिवार (16 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी।

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि आरसीबी के खिलाफ मैच को रद्द किया जा सकता है, लेकिन आईपीएल ने आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आईपीएल ने कहा-दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है।

पैट्रिक फरहार्ट दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों के संपर्क में रहे हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट हुआ है। अगर टेस्ट में कोई और संक्रमित पाया जाता है तो उसे भी आइसोलेट किया जाएगा। वहीं, ज्यादा खिलाड़ियों के संक्रमित होने की स्थिति में मैच को टाला जा सकता है। पिछले साल भी बायो-बबल में कोरोना की एंट्री होने के बाद कई मामले सामने आए थे। उसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था। बाद में दूसरे चरण का आयोजन यूएई में किया गया था।

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक चार मैच खेले हैं। इस दौरान दो मुकाबलों में उसे जीत और दो में हार मिली है। दिल्ली ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था। उसके बाद गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हार मिली थी। दिल्ली ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया था। अंक तालिका में ऋषभ पंत की टीम चार मैचों में चार अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।


0
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *