May 24, 2024

खटीमा में आप पार्टी की नीति लोगों को भाई, कई लोगों ने थामा आप का दामन, पार्टी अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

0

खटीमा- आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेश में लगातार जनसंपर्क अभियान के साथ-साथ सदस्यता अभियान भी जोर-जोर से चल रहा है। आज खटीमा में आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रेरित होते हुए एवं दिल्ली और पंजाब में आप पार्टी की सरकारों द्वारा बेहतरीन कामों को देखते हुए कई लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

दया कृष्णा कॉलोनी में आयोजित एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर का स्वागत किया गया । इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत कई अन्य दलों के लोग भी मौजूद रहे जिन सभी ने आप पार्टी का दामन थामा।

इस दौरान पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान जोर-शोर से चलाया जा रहा है और पार्टी आने वाले नगर पालिका के चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी तथा पार्टी ईमानदार एवं कर्मठ लोगों को जोड़ने का काम करेगी और उत्तराखंड राज्य निर्माण की परिकल्पना को सिर्फ आम आदमी पार्टी ही सरकार कर सकती है। इस मौके पर पार्टी के नेता और एडवोकेट दया कृष्ण ने कहा कि ये राज्य खैरात में नहीं मिला है ,यहां की महिलाओं ने और युवाओं ने अपने सीने पर गोली खाकर इस राज्य को बनाया है । उन्होंने राज्य मे रही सरकारों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, राज्य में दोनों ही पार्टियों की सरकार रही लेकिन जनता और भावनाओं के अनुरूप इस प्रदेश का निर्माण नहीं हुआ। लेकिन आम आदमी पार्टी राज्य के निर्माण की अवधारणा को साकार करने के लिए पुनः जन आंदोलन शुरू करेगी।

इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता ठाकुर उदय प्रताप सिंह ,अमन अरोरा ,नंदन सिंह मौजूद रहे।

पार्टी की सदस्यता लेने वालों में एडवोकेट रघुवीर सिंह राणा, एडवोकेट शानू सिद्दीकी, विनीत शर्मा ,अजीम राजा ,प्रियंका विश्वास ,सरदार सुखदेव सिंह, बबलू कॉलोनी ,फरीद मंसूरी, गुड्डू सिद्दीकी ,नितेश पांडे, एडवोकेट निगमानंद ,तस्लीम अंसारी ,अफजल मंसूरी, सचिन राणा आदि लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *