राष्ट्रीय फलक पर सीएम धामी की धमक; एमपी, छत्तीसगढ़ से मिला न्योता

0

देहरादून: उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राष्ट्रीय फलक पर क़द लगातार बढ़ता जा रहा है। कम समय में धामी के दमदार फ़ैसलों से जहां एक ओर प्रभावी परिणाम देखने को मिले वहीं देश के टॉप राजनैतिक चेहरों के रूप के सीएम धामी को पसंद किया जाने लगा। प्रदेश से बाहर अन्य राज्यों में धामी की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी कि हाल में ही तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में धामी को पार्टी हाई कमान ने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल कर दिया।

एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में किया था प्रचार

सीएम धामी ने तीन राज्यों में हुए चुनावों में जमकर चुनाव प्रचार किया था, परिणाम यह रहा कि धामी ने जिन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो और चुनावी रैली की वहाँ भाजपा ने प्रचंड जीत दर्ज की। यही कारण है कि एमपी, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री धामी को उन चुनिंदा मेहमानों की लिस्ट में शामिल किया गया जो की शपथ ग्रहण में बिशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल रहे।

धामी का हुआ था बुल्डोज़र से स्वागत

मुख्यमंत्री धामी का मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान बुलडोज़र के ज़रिए जमकर स्वागत किया गया। इसके अतिरिक्त ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान देश के विभिन्न महानगरों में हुए रोड के दौरान स्थानीय जनता द्वारा जमकर स्वागत किया गया।

लैंड जिहाद, नक़ल क़ानून और धर्मांतरण क़ानून ने बढ़ाया ग्राफ़

मुख्यमंत्री धामी का बीते कुछ समय में उत्तराखण्ड में लैंड जिहाद, सख़्त नक़ल क़ानून और धर्मांतरण क़ानून जैसे ऐतिहासिक निर्णय लिये हैं, धामी के इन निर्णयों की वजह से ही उनकी सॉफ्ट हिंदुत्व वाली पहचान पूरे देश में बनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed