पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 300किलो डोडा 5.5 किलो अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

0

उधमसिंह नगर – ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत उत्तराखंड एसटीएफ और उधम सिंह नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है..चार राज्यों की पुलिस को चकमा देकर ट्रक के कंटेनर में झारखंड रांची से उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में लाई जा रही 300 किलो डोडा और 5.5 किलो अफीम के साथ 02 अंतर्राज्य नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.भारी मात्रा मे पकड़ी गई इस नशे की खेप की कीमत करोड़ों में आंकी गई है..STF ने जनपद उधम सिंह नगर के पुलभट्ठा थाना क्षेत्र में यूपी और उत्तराखंड बॉर्डर में उधमसिंह नगर पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में ये धरपकड़ की कार्यवाही की .. गिरफ्तार तस्कर झारखंड के राजधानी रांची से कंटेनर के जरिए उधम सिंह नगर के अलग-अलग इलाकों में सप्लाई के लिए नशे की खेप ला रहे थे..

एसटीएफ के अनुसार पकड़े गए नशा तस्कर आगामी चुनाव और होली के मध्यनजर भारी मुनाफ़े की उम्मीद से ट्रक के कंटेनर के अंदर रद्दी में छुपा कर मादक पदार्थ सप्लाई के लिए ला रहे थे.. गिरफ्तार दोनों अंतर्राज्य तस्कर इस खेत को रुद्रपुर गदरपुर बाजपुर जैसे क्षेत्रों में सप्लाई की तक में थे एसटीएफ की पूछताछ में दोनों ही पकड़े गए तस्कर ड्राइवर की आड़ में उत्तराखंड से सामान अप बिहार पश्चिम बंगाल झारखंड और उड़ीसा राज्य में ले जाते हैं और वापसी के समय इस सामान की आड़ में रद्दी के ढेर में नशे की खेप छुपा एक राज्य से दूसरे राज्य सप्लाई करते हैं..

STF एसएसपी आयुष अग्रवाल के अनुसार पकड़े गए तस्करों से एसटीएफ को पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी प्राप्त हुई है. जिन पर कार्यवाही की जायेगी..गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ में पता चला कि इस बार वह रुद्रपुर स्थित किसी प्लाई फैक्ट्री से रांची प्लाई लेकर गए थे. और वापसी के समय रांची से ड्रग्स भरकर उधमसिंह नगर ला रहे थे. ताकि होली और चुनाव के समय नशे की खेप से भारी मुनाफा कमा सकें..

गिरफ्तार नशा अभियुक्त

1.बलाका सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी ग्राम डलपुरा थाना गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर. उम्र 32 वर्ष .

2.लवजीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी गोलू टांडा थाना स्वार जिला रामपुर उ0प्र0. उम्र 21 वर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed