May 24, 2024

कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण निष्ठा के साथ एकजुट होकर भाजपा को विजयी बनाने हेतु करें कार्य-रेखा आर्या

0

अल्मोड़ा-  कैबिनेट मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ग्रामसभा आगर रौलकुड़ी और बछुराड़ी पहुंची जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने उनका स्वागत किया।इस दौरान उन्होंने शक्ति केंद्र भेसंड गांव व बेंगनिया में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया।साथ ही इस दौरान उन्होंने स्थानीय जनता को केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया और स्थानीय जनता की समस्याओं को भी सुना और सभी की समस्याओं को जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश के हर वर्ग के लिए कार्य किए गए हैं।आज देश मे मोदी जी के कुशल नेतृत्व में हर घर जल ,हर घर शौचालय,उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस रिफिल,मुफ्त खाद्यान योजना,कोरोनाकाल में मुफ्त वैक्सीन की सुविद्या देने सहित कई अन्य काम किए गए हैं। साथ ही कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने के चलते लगातार विकास के कार्य किए जा रहे हैं। इनमें दिल्ली-देहरादून फोर लेन हाइवे,बद्रीनाथ-केदारनाथ का पुननिर्माण, मानसखंड कॉरिडोर,आल वेदर सड़क परियोजना, जमरानी बांध परियोजना सहित कई सम्मलित हैं।

इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण निष्ठा के साथ एकजुट होकर भाजपा को विजयी बनाने हेतु कार्य करने को कहा।कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ खड़ा है और यह हमारा कर्तव्य है कि हम जीत के अंतर को दोगुना कर मोदी जी के “अबकी बार 400 पार” के संकल्प को सिद्ध करने हेतु हरसंभव प्रयास करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *