पीली साड़ी वाली मैडम ने देवरिया में डाला वोट, सेल्फी लेने वालों की लगी लाइन


लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों के चौथे चरण में लखनऊ में चुनाव करवाने वाली रीना द्विवेदी उर्फ पीली साड़ी वाली मैडम एक बार फिर चर्चा में हैं. छठे चरण में रीना ने देवरिया में अपना वोट डाला और इस बार भी उनके लुक की खूब चर्चा हुई. पीली साड़ी वाली लेडी अफसर रीना द्विवेदी ने गुरुवार को देवरिया में अपना वोट डाला. 

देवरिया में किया मतदान

आपको बता दें कि देवरिया सदर विधान सभा के ग्राम पंसारही में उनका ससुराल है. उन्होंने कहा कि देश और राज्य के उज्जवल भविष्य के लिए वोट जरूर डालना चाहिए. इसलिए हम लखनऊ से देवरिया वोट डालने आए थे. 

पीली साड़ी वाली मैडम का क्रेज

आज के समय में रीना द्विवेदी (Polling officer Reena Dwivedi) इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. जब रीना द्विवेदी ग्राम पंसारही के पोलिंग बूथ पर वोट डालने के बाद बाहर आईं तो गांव के लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए.

जब वो वोट डालने गईं तो उनका लुक काफी चर्चा में रहा. वे भारतीय परिधान में नजर आईं. उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी और उनके साथ कई लोग सेल्फी लेते नजर आए.

चौथे चरण में लगी थी चुनावी ड्यूटी

‘पीली साड़ी वाली अफसर’ के नाम से मशहूर रीना की ड्यूटी चौथे चरण में लखनऊ के मोहनलालगंज विधान सभा के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर लगाई गई थी. 

उनके बूथ पर सर्वाधिक मतदान

गौरतलब है कि इस बार के चुनाव में जब रीना ने वोटिंग ड्यूटी की तो उस पोलिंग बूथ पर ग्लैमर वास्तव में काम करता नजर आया. उनके पोलिंग बूथ पर यानी मोहनलालगंज विधान सभा क्षेत्र के जिस बूथ पर नंबर 114 पर रीना द्विवेदी ड्यूटी पर थीं, वहां पर 80% वोट डाले गए थे. पोलिंग बूथ पर उनका काम वोट डालने आए लोगों के आई कार्ड और वोटर लिस्ट में उनका नाम चेक करना था.


0
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *