‘Gully Boy’ रैपर एमसी तोड़फोड़ के निधन से टूटा रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी का दिल


बहुचर्चित फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) में अपने रैपिंग स्टाइल से सभी का दिल जीतने वाले रैपर एमसी तोड़फोड़ (Rapper MC Tod Fod) का सोमवार को निधन हो गया. वह 24 साल के थे. एमसी तोड़फोड़ का असली नाम धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar Passed Away) था. ‘गली बॉय’ के दौरान रैपर एमसी तोड़फोड़ के साथ  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने काफी अच्छा समय बिताया था. रैपर एमसी तोड़फोड़ के निधन की खबर सुनकर रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी का दिल टूट गया है. रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए रैपर एमसी तोड़फोड़ को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

सबसे पहले रणवीर सिंह के पोस्ट की बात करते हैं. रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपर एमसी तोड़फोड़ की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने रैपर एमसी तोड़फोड़ को टैग करते हुए दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपर एमसी तोड़फोड़ की फोटो शेयर की. रैपर को भाई कहते हुए उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया और साथ ही रैपर एमसी तोड़फोड़ के साथ हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि रैपर एमसी तोड़फोड़ उर्फ धर्मेश परमार मुंबई के एक बहुभाषी हिप हुप ग्रुप स्वदेशी के साथ जुड़े हुए थे. स्वदेशी लेबल आजादी रिकॉर्ड्स एंड मैनेजमेंट कंपनी ने रैपर एमसी तोड़फोड़ के निधन की सोमवार को पुष्टि की थी. कुछ ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात कही जा रही है कि रैपर एमसी तोड़फोड़ का निधन एक सड़क हादसे में हुआ है, पर फिलहाल उनके निधन की वजह को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेश परमार के निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि स्वदेशी मेला में आखिरी बार रैपर तोड़फोड़ ने परफॉर्म किया था. आपको ये अनुभव करने के लिए वहां होना चाहिए थे कि वह कैसे लाइव म्यूजिक को प्ले करते हुए उससे प्यार करता है. तुम्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता एमसी तोड़फोड़. तुम हमेशा अपने म्यूजिक के चलते जिंदा रहोगे. बताते चलें कि रैपर एमसी तोड़फोड़ के घर में मातम पसरा हुआ है. उनका अंतिम संस्कार 21 मार्च को ही कर दिया गया था.


0
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *