रणबीर की पत्नी बनीं आलिया, सात फेरों के साथ रस्में पूरी


बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल सात फेरे लेते हुए सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हो गया है. आलिया और रणबीर की शादी की सभी रस्में ‘वास्तु’ में संपन्न हो चुकी हैं. अब इंतजार है तो सिर्फ इस कपल की शादी की तस्वीरों का. हर कोई आलिया को मिसेज कपूर बने हुए देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

रिद्धिमा-नीतू का लुक

आलिया और रणबीर की शादी (Alia Ranbir Wedding) में कपूर और भट्ट परिवार ने शिरकत की. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) और मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं. नीतू कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहना है वहीं रिद्धिमा ने गोल्डन कलर का आउटफिट कैरी किया है. मां-बेटी की जोड़ी साथ में बेहद प्यारी लग रही है.

सैफ-करीना का नवाबी अंदाज

रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस शादी में पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान सैफ-करीना (Saif Kareena) का रॉयल अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस शादी के लिए सैफ-करीना ट्विनिंग करते दिखाई दिए. 

शादी की रस्में

आपको बता दें आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 13 अप्रैल को शुरू हो गई थीं. मेहंदी फंक्शन में सेलेब्स के पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. आलिया और रणबीर की शादी की तारीख बीती रात ही उनकी मां नीतू कपूर ने कंफर्म की थी. फोटोग्राफर्स से बातचीत में उन्होंने आलिया की तारीफ की थी और शादी की कंफर्म डेट बताई थी.

सिक्योरिटी के इंतजाम 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में सिक्योरिटी का इंतजाम काफी बड़े लेवल पर किया गया. गेस्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी अलग बैंड्स की तैयारी की गई. हालांकि सभी को इस शादी की तस्वीरों और वीडियो को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

प्राइवेसी को किया मेंटेन 

शादी के वेन्यू से लेकर रस्मों की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा गया. आने वाले हर मेहमान को भी इस प्राइवेसी को मेंटेन करने के ऑर्डर दिए गए थे. घर परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ सिलेक्टेड गेस्ट लिस्ट रही जो कार्यक्रमों में शामिल हुए लेकिन इनपर भी पाबंदी लगाई गईं. आने वाले मेहमानों के फोन कैमरों को बंद किया गया. वेडिंग फंक्शन में मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर लगाए गए ताकि अंदर वो किसी भी तरह से फोटोग्राफ्स और वीडियो ना शूट कर सकें. 


0
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *