May 24, 2024

प्रदेश की सभी सीटों पर खिलने जा रहा है राष्ट्रवाद व सुशासन का पुन: कमल – रेखा आर्या

0

देहरादून-  प्रदेश की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा जी के नामांकन में बतौर प्रस्तावक शामिल हुई।नामांकन के उपरांत कैबिनेट मंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ आयोजित नामांकन रैली में प्रतिभाग किया। यहां पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ ने उनका भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अटल संकल्प ‘अब की बार 400 पार’ की सिद्धि हेतु प्रदेश की सभी सीटों पर राष्ट्रवाद व सुशासन का कमल पुनः खिलने जा रहा है।साथ ही रैली में आया हुआ अपार जनसमूह यह दर्शाता है कि इस बार भी पुनः देवभूमि की देवतुल्य जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जिताने का मन बना लिया है। कहा कि इस रैली में जनता का जो उत्साह देखने को मिला वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के जनहितकारी नीतियों का ही प्रतिफल है।

उन्होंने आए हुए जनसमूह को केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया।कहा कि आज केंद्र में मोदी और राज्य में धामी की डबल इंजन की सरकार में लगातार अभूतपूर्व कार्य किये जा रहे हैं।राज्य में कई ऐतिहासिक योजनाए चल रही है।आज देवभूमि में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना, देहरादून-दिल्ली फोर लेन सड़क योजना ,स्मार्ट सिटी ,मानसखंड,केदारखंड ,बद्रीनाथ-केदारनाथ का पुनर्निर्माण सहित कई योजनाओ पर काम चल रहे हैं।

उन्होंने सभी जनता से आग्रह किया कि आप सभी इस लोकतंत्र के महापर्व में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाये और भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाकर पुनः देश मे रामराज्य की स्थापना करने में मोदी जी का सहयोग करें।

कार्यक्रम में माननीय प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट ,संगठन महामंत्री अजेय कुमार ,कैबिनेट मंत्री श्री सौरभ बहुगुणा जी सहित विधायकगण,जिलाध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवं देवतुल्य जनता उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *